Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले के बजाजा बाजार स्थित शुभम ज्वेलर्स की शॉप का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 6 लोग शॉप में रखी पांच 5 चेन पर बड़ी सफाई से हाथ साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद दुकान का मालिक भी दंग रह गया. दुकान के मालिक ने चोरी की घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी 6 लोगों की तलाश शुरू कर दी है.


सोने की चेन खरीदने के बहाने आए थे बदमाश

पीड़ित जगदीश गुप्ता ने बताया कि उनकी शुभम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. आज दिन के समय 6 लोग ज्वेलरी खरीदने के लिए उनकी दुकान पर आए, जिसमें से 3 पुरुष और 3 महिलाएं थी. वहीं, खरीदने के बहाने सोने की चेन देखने लगे. इसी दौरान मौका पाते ही 1 पैकेट में रखी 5 सोने की चेन चोरी कर ली. वहीं, ग्राहक बनकर आए लोगों के जाने के बाद जब दुकानदार ने चेन की गिनती की, तो उसमें से कुछ चेन गायब थी. इसके बाद दुकानदार ने शोरूम में लगे cctv कैमरे चेक किए, तब जाकर चोरी की वारदात का पता चला. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सोने की 5 से 6 चैन ले जाने का मामला

सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में जेवर खरीदने आए बदमाश चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके आधार पर पुलिस सभी 6 बदमाशों की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार, चोरों ने 5 से 6 सोने की चेन पर हाथ साफ किया है, जिसका कुल वजन करीब 106 ग्राम बताया जा रहा है, जिसकी बाजार में वर्तमान कीमत लगभग 8 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है. 




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!