Alwar News: राजस्थान के अलवर एनईबी थाना क्षेत्र के दाऊदपुर स्थित सिंधी मंदिर से शुक्रवार रात चोर दानपात्र को तोड़कर रकम निकाल ले गया. चोरी की घटना मात्र 5 से 6 मिनट में दान पात्र को तोड़कर पार हो गया.यह पूरी घटना CCTV में भी कैद हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें चोर का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है.समाज के प्रतिनिधियों ने थाने में रिपोर्ट दी है.सुभाष ने बताया कि सिंधी धर्मशाला में ही मंदिर है.जहां एक दान पात्र रखा हुआ है.जिसे साल में एक ही बार खोला जाता है .


शुक्रवार रात को एक चोर मंदिर में घुसा और सरिए से उसने दानपात्र को तोड़ा है.इसके बाद पूरा पैसा निकाल कर ले गया.चोरी की घटना पूरी सीसीटीवी में साफ-साफ नजर आ रही है .जिससे उम्मीद है कि जल्दी चोर का पता चल जाएगा.मार्च अप्रैल माह में मेले का आयोजन होता है.उससे करीब एक महीने पहले दान पात्र की राशि को निकाला जाता है.


हर साल करीब 30 से 35 हजार रुपए दान पात्र से निकलता है. लेकिन चोर पहले ही पूरा पैसा निकाल ले गया.अब पुलिस को सीसीटीवी व चोरी की जानकारी दी है.समाज के लोगों का कहना है कि चोर का चेहरा पूरा साफ दिख रहा है .अब उसकी जल्दी गिरफ्तारी कर रकम बरामद की जानी चाहिए.इस घटना को लेकर समाज के लोगों में भी आक्रोश है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में रोजगार की गारंटी,मिलेगा न्यूनतम मजदूरी का अधिकार