Alwar news: भनोखर सड़क मार्ग पर गुरूवार देर रात्रि को खेड़ामैदा गांव के पास विक्रम भट्टा के नजदीक टैंपू और अवैध खनन बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी जिसमें टेंपो में सवार 5 जनों में से 4 की मौके पर मौत हो गई तथा एक महिला घायल हुई. मृतक के परिवार जन सोहनलाल राय ने बताया कि लाड जयपुर से कठूमर आई थी। कठूमर लेने के लिए मुरारीलाल बस स्टैंड पहुंचकर अपने गांव सुण्डियाना के लिए टेंपो में बैठकर पति पत्नी सहित 3बच्चों को लेकर आ रहे थे जैसे ही विक्रम भट्टा के पास पहुंचे तो भनोकर साइड से अवैध खनन बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने टेंपो को टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली सहित टेंपो के ऊपर पलट गया।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर


जिसमें टेंपो सवार पति पत्नी और 3 बच्चे टैंपू में दब गए इससे ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाले जिसमें मुरारी लाल एवं उसके 3 बच्चे की मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है। वहीं मृतकों में मुरारीलाल पुत्र कर्ण सिंह व पुत्री आरती और पुत्र नितेश और गौरव की भी मौके पर ही मौत हो गई। एवं मृतक की पत्नी लाड गंभीर रूप से घायल सीएससी कठूमर में भर्ती है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और पुलिस व फायर की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी.


 ये भी पढ़ें- भगवा पताका मेवाड़ में नहीं तो क्या तालिबान में लगाएंगे! CP जोशी का सरकार पर निशाना


सूचना से घटनास्थल पर ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन कर मौके पर एंबुलेंस चालक धर्मेंद्र यादव पहुंचे जिसमें मृतक मुरारी लाल एवं पत्नी लाल को सीएचसी कठूमर में भर्ती कराया जिसमें डॉ हेमंत वर्मा ने मुरारी लाल को मृत घोषित कर दिया जबकि पत्नी लाड का इलाज चल रहा है जो गंभीर घायल बताई जा रही है। घटनास्थल पर उनकी एक पुत्री आरती एवं नितेश और गौरव मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड