Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के  किन्नर समाज ने एकजुट होकर दूसरे किन्नर समाज के विपक्ष में कोतवाली थाने में दी शिकायत. किन्नर संजना सिंह ने बताया अलवर शहर में काफी जगह देखने को मिलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजना गुरु ने दी कोतवाली में शिकायत 
कुछ लड़के हैं जो किन्नर का भेस रख कर शहर में घूमते हैं और लोगों से बधाई लेकर आते हैं और काफी लोगों से सोना चांदी छिनते व झपटने का भी कार्य करते हैं. ऐसे में जो हकीकत में किन्नर है. जो बधाई लेने जाती है. उनका नाम खराब होता है और उन लोगों ने हमारी काफी बहनों को धमकी भी दी है कि हम तुम्हारा झूठा नाम लगा देंगे और तुमको फसवा देंगे. 


पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा
इस तरह की वारदातों से परेशान होकर सभी किन्नर समाज के गुरुओं के साथ आज कोतवाली थाने पहुंची और उन सभी नकली किन्नर बनकर घूम रहे लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.


अलवर की ये भी खबर पढ़ें....


अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना अंतर्गत मिर्जापुर में घर के रास्ते को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसको इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया. पीड़ित के परिजन मुबीन ने बताया उनके परिवार की एक महिला चन्नी घर के रास्ते में लकड़ी पटक रही थी. 


युवक को किया गंभीर घायल
तभी वहां हकीमुद्दीन ने उसकी लकड़ी पटकने से मना किया. इसी बात पर विवाद बढ़ गया और चन्नी ने हकीमुद्दीन के फावड़े से हमला कर दिया और वहां पर पथराव भी किया.इसको लेकर घायल को मालाखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया .


महिला ने फावड़े से किया हमला
जहां से गंभीर अवस्था के चलते उसको अलवर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. घायल के सर पर गंभीर चोट आई है. फिलहाल घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.


ये भी पढ़ें- नाबालिग बच्चियों से हैवानियत करने वाले हेडमास्टर को आजीवन कारावास, 3 लाख का जुर्माना