Alwar News: अलवर के गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में समान पात्रता परीक्षा स्नातक में दूसरे परीक्षार्थी की जगह डमी कैंडिडेट को परीक्षा देने के मामले में पकड़े गए आरोपी श्रीराम की निशानदेही पर मुख्य आरोपी दौसा निवासी अवरेंद्र सिंह खटाना को कोतवाली पुलिस ने गिरफतार किया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 अलवर में  गौरतलब हैं गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में चल रही समान पात्रता परीक्षा के दौरान पहली पारी में कॉलेज में श्रीराम नाम का युवक दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने पहुंचा था ,इस दौरान एग्जाम हॉल में फोटो व साइन मैच नहीं होने पर वीक्षक को शक हुआ तो पुलिस को बुलाकर पूछताछ की गई जिसमें वह अभ्यर्थी फर्जी निकला , इसके बाद मामले की जांच की गई तो आरोपी श्री राम को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था.


डमी कैंडिडेट बनकर परीक्षा देने आए युवक ने परीक्षा केंद्र में बैठ भी गया था, इस दौरान जब अभ्यर्थी के साईंन कराए गए तो वह मैच नही हुए , फिर फोटो मिलान किया गया तो मामला खुल गया और फर्जी अभ्यर्थी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस मामले की जांच अतरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह कर रही थी