Alwar Road Accident News: रामगढ़ क्षेत्र के मुबारिकपुर नगर पालिका में मस्जिद के पास एक कार सवार ने एक के बाद एक तीन बाईकों में टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक चालक गंभीर घायल हो गया और बाकी बाइक चालकों के नॉर्मल चोट आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रत्यक्षदर्शी अनिल तिवारी ने बताया कि गुरुवार को शाम 7 बजे उसके आगे बाइक चल रही थी और सामने से एक कार लहराती हुई आती दिखाई दी. जिसने बाइकों को देखते ही देखते अपनी चपेट में ले लिया.


एक बाइक टक्कर के बाद खेत में जा गिरी और वहीं दूसरी बाइक सड़क पर ही गिर गई. उसके बाद तीसरी बाइक को चालक सहित घसीटते हुए कार चालक खेत में ले गया. जिसके कारण बाइक चालक गंभीर घायल हो गया. कार चालक हादसा करने के बाद मौके से फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार चालक नशे में था .जो तीन बाइकों में एक्सीडेंट करने के बाद मौके से फरार हो गया.


घटना की सूचना पर नौगांवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और घायल बाइक चालक को मुबारिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. लेकिन अस्पताल में ताला लटका मिला. उसके पश्चात उसको नौगांवा सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे अलवर रैफर कर दिया.


घायल सद्दाम पुत्र रजक उम्र 30 साल निवासी माता किशनगढ़ ने बताया कि वह अपने बुआ के घर से सुन्हैडा जा रहा था . तो सामने से लहराती हुई कर आई और उसने टक्कर मार दी .गनीमत रही कि उसके साथ उसकी बुआ थी जो बच गई .लेकिन कार चालक ने उसे चपेट में ले लिया.