Alwar: अलवर के लोगों ने बताया जा रहा है कि मृतक ने 35 हजार रुपए उधार के लिए जो ब्याज लगाकर साड़े चार लाख रुपए बन गए. इस बात को लेकर वह काफी परेशान और डिप्रेशन में रहता था. आए दिन उधारी मांगने वाले लोग उसे पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते थे. इसके बाद मृतक ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाकर सुसाइड करने का यह कदम उठाया, मृतक के भाई जावेद ने बताया की मृतक इमामू पुत्र अतर खान निवासी नाहरपुर मेरा भाई था. वह फाइनेंस कंपनी में रिकवरी में गाड़ियां पकड़ने का काम करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक इमामू खान ने अपने ससुराल के पास खानपुर के रहने वाले जाहुल से एक साल पहले 35 हजार रुपए का कर्ज ले लिया और जाहुल ने एक साल का ब्याज लगाकर उससे साढ़े चार लाख कर दिए और रुपए मांगने लगा जाहुल पैसे को लेकर मृतक इमाम पर दबाव बना रहा था और आए दिन जान से मारने की धमकी देता था , जिसके चलते वह डिप्रेशन में आ गया और उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।


मृतक के भाई ने बताया जिस समय मृतक ने फांसी लगाई थी, उस समय घर पर कोई नहीं था. उसकी पत्नी खेत में काम करने के लिए गई थी, जैसे ही वह खेत से लौटी तो इमामू फांसी पर लटका हुआ था. उसके बाद उसकी पत्नी ने घरवालों को सूचना दी, उसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.


मृतक चार भाई हैं, जावेद ने बताया की इमामू के फोन में रिकॉर्डिंग मिली है. दोनों के बीच पैसे का लेनदेन का मामला सामने आया. इस मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.


पुलिस ने जाहूल और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, सदर थाने के सब इंस्पेक्टर पुखराज ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने नाहरपुर गांव में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों के आधार पर दी गई. रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया


ये भी पढ़ें- Aadhar card latest update: आधार कार्ड का यदि पांच साल नहीं किया इस्तेमाल तो हो जाएगा 'डिएक्टिवेट', इन योजनाओं से हो जाएंगे वंचित