Alwar News: अलवर में  शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया. जिसमें दंपती की मौके पर मौत हो गई और एक बच्चे ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि घटना के समय बाइक पर 4 सदस्य सवार थे.  हादसा शुक्रवार शाम 6.30 बजे अलवर शहर से 8 किलोमीटर दूर अलवर-रामगढ़ रोड़ पर बगड़ तिराहे के पास हुआ. बगड़ तिराहा थाना इंचार्ज एएसआई महावीर प्रसाद ने बताया-शाम 6.30 बजे उन्हें सूचना मिली की बहाला टोल से आगे रोड एक्सीडेंट हुआ है. 


सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पहुंचे तो एक बाइक पड़ी थी. और उसी के पास दो डेडबॉडी पड़ी थीं. जिनमें एक महिला एक पुरुष था. साथ ही बगल में दो बच्चे जिनमें से एक 12 और दूसरा 6 साल का  घायलवस्था  में मिले. दोनों  बच्चों को अलवर जिला हॉस्पिटल तुरंत  पहुंचाया. जहां 12 साल के बच्चे को डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया. दूसरे बच्चे का इलाज जारी है.


भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहे थे


पुलिस की शुरूआत जांच में सामने आया है कि मृतक दंपति पत्नी हमीदान और आस मोहम्मद हरियाणा तिगांवा फिरोजपुर के महू निवासी थे. जो अपने दोनों नवासों के साथ बाइक पर सवार होकर अलवर जिले के बांदीपुरा शादी समारोह में आ रहे थे.
300 मीटर तक घसीटते ले गया


 दपती हरियाणा के महू गांव से अलवर के मालाखेड़ा एक शादी समारोह में शामिल होने बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान बगड़ तिराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.  टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रक ड्राइवर 300 मीटर दूर तक बुजुर्ग का शव घसीटता ले गया. बाद में वाहन समेत फरार हो गया.


महिला के परिजन सुबे खान ने बताया- आस मोहम्मद और हमीदन अपने दो नवासों अरमान और अलफैज को लेकर बाइक से महू (हरियाणा) से निकले थे और मालाखेड़ा (अलवर) के बंदीपुरा गांव जा रहे थे. आस मोहम्मद का एक भाई बंदीपुरा में रहता है। वहां आस मोहम्मद के भतीजे की शादी थी.आस मोहम्मद के 4 बेटियां हैं. दोनों बच्चे दो अलग अलग बेटियों के हैं. महू में आस मोहम्मद खेती-बाड़ी का काम करता था.