Behror, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बहरोड़ कस्बे के पार्क हॉस्पिटल के ड्यूटी डॉक्टर ने अज्ञात कारणों के चलते सुसाइड कर लिया है. मौत को गले लगाने से पहले उसने करीब 4 पन्नों में 7 पेजों पर हिन्दी और अंग्रेजी में एक सुसाइड नोट भी लिखा है. डॉक्टर मनीष ने लिखा है कि "अपने फेल्योर से थक चुका हूं, चारों तरफ से घिर चुका हूं. रात-रात भर नींद ही नहीं आती थी, समझ नहीं आता क्या करूं?"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही मनीष ने लिखा है कि वह अपने माता-पिता के सपनों को पूरा नहीं कर सका. हालांकि उसने अपनी मृत्यु का जिम्मेदार किसी को भी नहीं बताया. मामले की सूचना के बाद पहुंची बहरोड पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...


बहरोड़ थाने के सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 6 बजे सूचना मिली कि अस्पताल परिसर में बने हुए आवासों के GF B-2 कमरे में ड्यूटी डॉ मनीष कुमार सैनी (28) ने सुसाइड कर लिया है. मृतक फरुखनगर गुरुग्राम हरियाणा का निवासी था. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक अपने कमरे में अकेला था और वह करीब 5 महीने पहले ही पार्क अस्पताल गुड़गांव से ट्रांसफर होकर बहरोड़ अस्पताल में आया था. मृतक दो भाई है और बड़ा भाई पवन सैनी इंजीनियर है. पिता लालसिंह सैनी कंपनी में काम करते हैं, जबकि माता ग्रहणी है.


खबरें और भी हैं...


Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा


पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़


अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर