Bharat Jodo yatra in Rajasthan: 4 दिसंबर से राजस्थान में प्रवेश कर गई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आने वाले दिनों में अलवर पहुंचने वाली है जिसे लेकर जिला प्रमुख आवास पर पंचायती राज और जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली जिला  सहित प्रमुख बलवीर छील्लर, राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा और जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित पंचायती राज जनप्रतिनिधि मौजूद थे. इस दौरान अलवर में होने वाली जनसभा और पैदल मार्च में ज्यादा से ज्यादा लोगो को जोड़ने का आव्हान किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः पायलट के कंधे पर हाथ तो दिव्या का साथ, पूर्वी राजस्थान से मारवाड़ तक राहुल का सियासी संदेश


जिला प्रमुख आवास पर हुई इस मीटिंग में पंचायती राज जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह एवं कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का अलवर में ऐतिहासिक जनसभा कर भव्य  स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पंचायती राज देश की रीड की हड्डी है. इस यात्रा को सफल बनाने में पंचायती राज जनप्रतिनिधियों की अहम भूमिका होगी.


वही, कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से तैयारियां पूरी हो चुकी है लगातार पार्टी की ओर से सभी जगह बैठक और जनसभा आयोजित की जा रही है , राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जिला प्रमुख आवास पर पंचायती राज जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई और ज्यादा से ज्यादा रैली को सफल बनाने के लिए पंचायती राज जनप्रतिनिधियों से कहा गया है.


यह भी पढ़ेंः Rajasthan : सरदारशहर उपचुनाव में RLP तीसरे नंबर पर रही, हनुमान बेनीवाल के लिए क्या संदेश