Bhiwadi News: भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक डकैती की घटना घटी. रेलसी मेटल कंपनी में बीती देर रात 8-10 अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला. बदमाशों ने कंपनी की दीवार फांदकर अंदर घुसे, सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बनाया. इसके बाद, बदमाशों ने कंपनी में सो रहे आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की और उन्हें बंधक बनाया. बदमाशों ने कंपनी से कई टन एल्युमिनियम और किलों कॉपर अपनी पिकअप गाड़ी में भरकर ले गए. घटना की जांच चल रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत कर्मचारियों को बंधक बनाकर डकैती का मामला सामने आया है जहां कहरानी औद्योगिक इलाके में स्थित रेलसी मेटल कंपनी में बीती देर रात करीब 8 से 10 अज्ञात बदमाशो ने धावा बोल दिया, अज्ञात बदमाश कंपनी की दीवार को फांदकर अंदर घुसे और सबसे पहले गार्ड के साथ मारपीट कर गार्ड को बंधक बना दिया, वही बदमाशो ने कंपनी के अंदर ही सो रहे करीब आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए सभी कमचारियों को बंधक बनाकर कंपनी में रखे कई टन एल्मोनियम और कई किलो कॉपर अपनी पिकअप गाड़ी में भरकर ले गए.


ये भी पढ़ें-Dungurpur News: सोमकमला आंबा बांध की नहरों में नवंबर में पानी छोड़ने की तैयारी, किसानों से सफाई की मांग
 


घटना की जानकारी आज सुबह लगते ही भिवाड़ी के फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया गया, वही भिवाड़ी ASP अतुल साहू की माने तो घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है अभी बदमाशो की पहचान के प्रयास किए जा रहे है, कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि आधी रात को अचानक कई लोग हाथों में डंडे और हथियार लेकर आए और उनके साथ मारपीट करते हुए सभी को वही बंधक बना दिया, बदमाश जाते हुए सभी कर्मचारियों का मोबाइल फोन भी ले गए और अपनी पहचान छुपाने के लिए कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा कर के गए, हालांकि बदमाशो की पिटाई से कई मजदूरों को चोट भी लगी है जिनका प्राथमिक उपचार करवाया गया.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!