CP Joshi: राजस्थान बीजेपी में बड़ा बदलाव किया गया हैपूर्व मंत्री डॉ.रोहिताश शर्मा नें कहा कि हाईकमान ने राजस्थान में सोच समझकर निर्णय किया है. राजस्थान में कांग्रेस के बड़े नेता अशोक गहलोत,सचिन पायलेट अपने भाषणों में यह कहते रहे हैं कि राजस्थान भाजपा में गुटबाजी है और पार्टी की 6 जगह बटे होने की बात करते रहें हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक ही झटके में सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर पार्टी को एक कर दिया. वहीं, एक युवा को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर एक संदेश दिया हैं कि एक कॉमन आदमी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.


वहीं, उन्होनें कहा कि सीपी जोशी जमीनी मुद्दो को उठाते हैं,किसान और गरीबों की लड़ाई लड़ते हैं. वहीं, उन्होनें कहा की सीपी जोशी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर में भी शीघ्र ही भाजपा में शामिल होने की अपील करूंगा. उन्होनें कहा की मुझे निष्कासित किया हुआ है, लेकिन मैं शामिल होने के लिए अपील करूंगा. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही पार्टी मूझे शामिल करेंगी.


वहीं, उन्होनें कहा कि भाजपा में शामिल होकर एक मजबूत कार्यकर्ता के रुप में कार्य करेंगे और बानसूर की जनता और कार्यकर्ताओं को बहुत खुशी हुई है, किसी ने सोचा भी नहीं था कि हाईकमान अचानक से इस तरह का निर्णय लेंगे. हम सभी इस निर्णय का स्वागत करते हैं. वहीं, उन्होनें कहा की मुझे निष्कासित करने के बाद भी मैंने भाजपा का दामन नहीं छोड़ा और अब मिलकर राजस्थान की सरकार का तख्ता पलट करेंगे.


ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, मां चंद्रघंटा को प्रसन्न करने का संपूर्ण तरीका जानें, होगी मुराद पूरी