बानसूर: भाजपा कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई. बैठक में अलवर उत्तर प्रभारी मनीष पारिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आठ साल के कार्यालय की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. भाजपा के कार्यालय पर संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि अलवर उत्तर प्रभारी मनीष पारीक थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता उप प्रधान गणेश सैनी की, बैठक में बानसूर विधानसभा के पांचों मंडलों के संयुक्त बैठक में सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रभारी ने केंद्र में पीएम मोदी की सफलतम 8 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर कार्यकर्ताओं को 8 वर्ष की उपलब्धियों के बारे में चर्चा की और पत्रक वितरित किया और इसी दिन भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस पर उनको और उनकी जीवनशैली को याद किया. उनके बलिदान दिवस पर उनकी राष्ट्र भावना को याद किया गया. वक्ताओं ने कहा कि आज महापुरुषों के सपने साकार हो रहे हैं देश कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक है और एक राष्ट्र एक ध्वज और एक विधान है जो सपना महापुरुषों ने देखा था आज पूरा हो गया है ।


मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में सुशासन के 8 वर्ष पूरे हो गए और हम सबकी जिम्मेदारी है कि उनकी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं इस मौके पर मंजू यादव और हरसोरा मंडल अध्यक्ष हनुमान यादव , नारायण मंडल अध्यक्ष सुरेश कपूरिया , सत्येंद्र शर्मा , योगेश सोनी , संदीप अग्रवाल , मुकेश सुरीला , ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक बरगढ़ , पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी भैरव राम गुर्जर , रोहतास गुर्जर , पूर्व सरपंच राम सिंह , एडवोकेट पीडी चौधरी , संदीप शेखावत , मनोज यादव , जिला पार्षद खामोश देवी , जिला पार्षद जय चंद सैनी , पंचायत समिति सदस्य सतीश बाल्मीकि , जले सिंह यादव,फूलचंद यादव,दयाराम गुर्जर, समेत अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे.