Ramgarh News:  कस्बे के बालोत नगर में जमीनी विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. घटना की सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे, लेकिन दोनों पक्षों के घायल रामगढ़ सीएचसी पहुंच चुके थे. जहां से डॉक्टरों ने दोनों पक्षों के लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए अलवर रेफर कर दिया.


जमीनी विवाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्पिटल में ही दोनों पक्ष के लोग झगड़ा करने को उतारू हो रहे थे तो पुलिस ने दो युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया. एक पक्ष के इंसाफ खान ने रिपोर्ट पेश की है कि अपनी पत्नी हकीमन के साथ खेतों को जोतने के लिए गया था, जिनका 40 से 50 साल पहले परिवारिक बंटवारा हो चुका है और हम हमारी जमीन पर काबिज है, लेकिन हमारे परिवार के लोग खेत पर जबरन कब्जा करने की नियत से 8 से 10 सदस्य एकराय होकर लाठी-डंडों से लैस होकर आए और ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें मेरे सिर में फर्से से वार किया और उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आए तो उसके साथ अभद्रता व्यवहार किया.


झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


राहुल और आशीष के भी गंभीर चोट लगी. वहीं दूसरे पक्ष से सुभान खान ने रिपोर्ट दी है कि हमारे सामलाती खातेदारी खेत को इंसाफ व उनके परिवार के लोग खेत को जोतवा रहे थे जिस पर मेरे परिवार के लोगों ने इस चीज का विरोध किया तो उन्होंने एक राय होकर लाठी-डंडे व फर्सों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें हाकम, शहबाज ,अबाज ,आसिर, रियाज के गंभीर चोट लगी है जिनमें से हाकम व रियाज को गंभीर हालत को देखते हुए अलवर से जयपुर रेफर कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें- झालावाड़: बदमाशों ने महिला के मुंह में ठूंसा कपड़ा,चाकू की नोक पर मां बेटी से लूट


पुलिस ने दोनों पक्षों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है बाकी अनुसंधान जारी है. दो पक्षों में हुए
झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं.