Alwar News: अलवर के बगड़ तिराया थाना क्षेत्र बगड़ मेव गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष होने के बाद करीब 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है.  सहायक उप निरीक्षक श्यामलाल ने बताया कि सुबह थाने पर सूचना मिली कि बगड़ गांव में दो पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग और पथराव हो गया है. इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे, 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां स्थिति को देखते हुए करीब तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. मौके पर एसडीएम सोहन सिंह नरूका भी पहुंचे. घटना की जानकारी लेकर दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत कराते हुए शांति बनाए रखने को कहा.


उन्होंने बताया कि महिला से छीटाकशी के मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था फिलहाल इस मामले में अभी तक 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी दोनों पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है,  रिपोर्ट प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


 एक घायल के परिजन ने बताया दो दिन पूर्व उनके परिवार की एक बहु के साथ छीटा कशी की थी उसके बाद पुलिस को भी शिकायत दे दी गयी , लेकिन आरोपियो ने एक दिन पहले भी फायरिंग की ओर आज भी लाठी डंडों व हथियारों से हमला कर दिया जिसमे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.


ये भी पढ़ें- Reet recruitment controversy: क्या राजस्थान में अब खत्म होगा रीट भर्ती परीक्षा का विवाद, बढ़ सकते हैं पद, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दिए संकेत