अलवर : राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ के बैनर तले स्थानीय कंपनी बाग में एकत्र हुए संविदा कार्मिकों ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए अर्दनग्न होकर आक्रोश व्यक्त किया और सरकार से नियमित करने की मांग की. गहलोत सरकार होश में आओ’ के नारे लगाते हुए पंचायत सहायकों ने कंपनी बाग से जिला कलक्ट्रेट तक रैली निकाली. रैली में महिला पंचायत सहायक भी मौजूद रही. पंचायत सहायक संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंचे संविदा कार्मिकों ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाध्यक्ष रामवतार ठेकला ने बताया पंचायत सहायक संघ के बैनर तले प्रदेश के 33 जिलों में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया है. ठेकला ने कहा राजस्थान के संवेदनशील मुख्यमंत्री ने कई बार नियमितिकरण करने की घोषणा की, लेकिन पंचायत सहायक दर-दर की ठोकर खा रहा है. उन्होंने कहा संविदा कार्मिक नाममात्र के वेतन पर काम कर रहे हैं.


शिक्षा निदेशक द्वारा जारी आदेश की भी अनदेखी की जा रही है. वहीं, ठेकला ने नई गठिन नगर पालिका क्षेत्र के पंचायत सहायकों के घर बैठाने के लिए सरकार की कडे शब्दों मे निंदा करते हुए जल्द ही समाधान करने की मांग की. उन्होंने कहा यदि सरकार ने हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो जल्द ही जयपुर में बडा आंदोलन किया जाएगा


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें