Alwar PNB Bank Robbery​ News: करोली एनएच सड़क मार्ग स्थित गढ़ीसवाईराम बस स्टैंड पर संचालित पंजाब नेशनल बैंक में गुरूवार को अपराह्न बाद नकाबजन हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया है. बैंक कर्मियों के मुताबिक गुरूवार को अपराह्न बाद करीब 3.48 बजे तीन बदमाश मण्डावर महुआ की ओर से अपाची मोटरसाइकिल पर बैंक के सामने आकर रूके.


पंजाब नेशनल बैंक में लूट की वारदात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनों बदमाशों के मुंह पर रूमाल बंधे हुए थे. आनन फानन में बैंक में घुसते ही वहां कार्यरत मैनेजर रामेश्वर दयाल मीणा, कैशियर जितेंद्र महावर,फील्ड मैनेजर दुष्यंत तिवारी, एलडीसी टीना, क्लर्क चंद्रशेखर व ईमित्र संचालक मुनेश कुमार की कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर 2 मिनट में छः लाख तिरासी हजार चार सौ रूपये कैश लूट ले गए.


2 मिनट में 6 लाख कैश लूट ले गए


घटना के बाद तीनों बदमाश गोठडा,माणकपुर की सड़क मार्ग से बदावड़ की घाटी होकर पार हो गए. बैंक कर्मियों सहित स्थानीय लोगों ने बोलेरो गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया. जहां उनका सुराग बदावड की घाटी तक लग पाया. घटना की सूचना स्थानीय चौकी इंचार्ज भजनलाल मीणा को दी गई. जिस पर चौकी इंचार्ज ने रैणी थाने को सूचना दी.


बैंक कर्मियों को बनाया बंधक


सूचना पाकर रैणी थानेदार राजेश मीणा मय जाफ्ते के मौके पर पहुंचे. जहां बदमाशों के सीसी टीवी फुटेज सहित अन्य जानकारी जुटाई गई. मामले की संगीनता को देखते हुए अलवर से एडिसनल एसपी सुरेश चंद खींची,राजगढ़ डीएसपी उदयसिंह मीणा,कोतवाल रामजीलाल मय जाफ्ते के साथ मौके पर पंहुचे. देर शाम को मौके पर पहुंचे अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बैंक की तमाम जानकारियां जुटाकर बताया कि गढीसवाईराम कस्बे में पीएनबी की ब्रांच है.


ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था पति, पत्नी की युवक से हुई दोस्ती तो चीर दिया गला


जिसमें शाम को करीब चार बजे तीन लड़के बैंक के अंदर आए. जिन्होंने करीब छः-सात लाख रूपये कैशियर से लूट कर ले गए, मौका मुआवना किया गया. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर लूट की राशि को बरामद करने की कोशिश की जाएगी.


Reporter- Swadesh Kapil