अलवर: बानसूर के पूर्व डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा का आज विदाई और सम्मान समारोह किया गया. सर्व समाज के लोगों ने डीएसपी को पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय से घोड़ी बुग्गी पर बिठाकर बैंड बाजे के साथ कस्बे के मुख्य बाजारों से होते हुए भव्य जुलूस के रुप में निकाला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कस्बे के बाईपास पर मैरिज गार्डन में उनका सम्मान और विदाई समारोह किया गया है. कस्बे में डीएसपी का व्यापारियों और सामाजिक संगठनों व कस्बे वासियों ने फूल मालाओं से जगह - जगह पर स्वागत किया.


डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा का तबादला बानसूर में खास चर्चा का विषय रहा था. डीएसपी के तबादले को लेकर लोगों ने तबादले को निरस्त करवाने की मांग को लेकर कस्बे में विरोध और धरना प्रदर्शन भी किया था, लेकिन डीएसपी का तबादला निरस्त नही हो सका.


डीएसपी की कार्यशैली से लोग प्रसन्न


डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने 21 दिसम्बर 2021 को बानसूर में ज्वाइन किया था और 14 अक्टूबर 2022 को उनका तबादला बानसूर से सोजत (पाली) कर दिया गया. इन 10 महीनों में डीएसपी की कार्यशैली के लोग इतने मुरीद हो गए की  उनके विदाई में घोड़ी बुग्गी पर बैठाकर और बैंड बाजे के साथ कस्बे में जगह जगह भव्य स्वागत किया गया और उनकी विदाई में पलक पावड़े बिछा दिए. डीएसपी ने क्षेत्र में 10 महीनों में कानून व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था सहित अपराध पर रोक लगाई थी. वही लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास कायम किया था.