Alwar: अलवर के बानसूर के गांव भूपसेडा में चोरों ने एक मकान का जंगला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बानसूर में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहें हैं, जिससे बानसूर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े हो रहें हैं. मामला बीती रात का है जहां बानसूर के गांव भूपसेडा में बीती रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक घर को निशाना बताया तथा घर में से करीब 12 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित बबलू यादव ने थाने में मामला दर्ज कराया है कि 30 सितंबर की रात्रि को अज्ञात चोर जंगला तोड़कर घर के अंदर घुसे तथा घर में रखें 6.50 लाख रुपए नगद और पांच सोने की अंगूठी, दो सोने की चैन, सोने का मंगलसूत्र, 9 जोड़ी पाजेब सहित करीब 5.50 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद बानसूर थाना अधिकारी राजकुमार मय पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो घर में अलमारी का सामान फैला हुआ था साथ ही घर में रखे बक्से खुले हुए थे, तथा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. पुलिस ने मौका रिपोर्ट तैयार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


गौरतलब है कि बानसूर में पिछले दो माह में देखा जाए तो करीब एक दर्जन से भी ज्यादा चोरी की वारदात हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में अभी तक नाकाम साबित हुई है. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द चोरों की तलाश कर सभी चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग की है.


Jaipur : मौजूदा भर्तियों में नई अधिसूचना के तहत आयु सीमा में छूट दिलवाने से हाईकोर्ट का इनकार


Barmer : व्यापारी से लूट की कोशिश, भीड़ ने कर दी धुनाई, आरोपी बोले- हम तो आइसक्रीम खा रहे थे