अलवर: जिले के खेड़ली कस्बे के निकटवर्ती गांव खेड़ली रेल में लगातार बरसात के चलते रात्रि करीब 2 बजे एक मकान ढह गया. मकान के भीतर 4 बच्चे एवं उनका पिता सो रहे थे. सभी लोग मलबे में दब गए. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई.  गांव खेरली रेल के पोखर के पास स्थित जाटव बस्ती में नंदकिशोर जाटव का मकान बना हुआ था, जिसमें नंदकिशोर सहित उसके बच्चे आकाश, विकास, सपना व कल्पना सो रहे थे. रात्रि करीब 2 बजे बिजली की तेज आवाज के साथ अचानक मकान ढह गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली कड़कने और मकान ढहने की आवाज से आसपास में हड़कंप मच गया और लोग मौके पर पहुंच गए. मकान के मलबे से पिता व उसके तीन बच्चों को निकालकर बचा लिया गया . वहीं, 17 साल के आकाश की मौत हो गई. आकाश खाट पर सोया हुआ था. जिसके ऊपर छत की पट्टियां आ गिरी. जिन्हें ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से हटाकर आकाश को निकाला. लेकिन वह मृत हालत में बाहर निकला.


एक लड़की की हालत गंभीर


मामले की सूचना मिलने पर ग्राम सरपंच प्रशांत सिंह सहित हल्का पटवारी एवं खेड़ली पुलिस मौके पर पहुंची. जहां ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कस्बे के रेफरल अस्पताल लाया गया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीन जनों की छुट्टी कर दी गई. तथा 19 वर्षीय सपना की तबीयत गंभीर होने पर अलवर रैफर कर दिया गया.