Alwar : राजस्थान के अलवर सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भूगोर तिराहे के पास एक बिल्डिंग के बेसमेंट में जुआ खेल रहे दस लोगों को गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से दो लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद की. पकड़े गए लोगों में एक कोंग्रेस का पार्षद भी शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सीओ अमित कुमार के नेतृत्व अलवर सदर थाना क्षेत्र भूगोर बाईपास स्थित एक मकान के बेसमेंट में जुआ खेलते हुए दस जनों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से दो लाख चार हजार सत्तर रुपए बरामद किए हैं.


सदर थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि भूगोर बाईपास पर एक बेसमेंट के कमरे में जुआ खेला जा रहा है , जिसमें काफी लोग जमा थे इसके बाद तलाशी वारंट जारी कराया गया , तलाशी वारंट जारी होने के बाद सदर थाना पुलिस, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण अमित चौधरी और उनके कार्यालय के स्टाफ और अरावली विहार थाना पुलिस ने उन पर रेड डाली.


रेड डालते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया और कुछ लोग भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को अपने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने वहां से दस जनों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से दो लाख चार हजार सत्तर रुपए नगद और ताश की पत्ती सहित अन्य सामान बरामद किया है.


पुलिस ने बताया कि ये जुआ पार्षद रविंद्र मीणा के मकान भूगोर में खेला जा रहा था. पार्षद रविंद्र मीणा भाखेड़ा का निवासी है. इसके अलावा पुलिस ने केसरपुर निवासी चंदगीराम और सुरेश कुमार ,पलखड़ी निवासी सन्नू भैरू का बास खेड़ली निवासी प्रकाश, भूगोर निवासी ओमप्रकाश, रामनगर थाना सदर निवासी अशोक केसरपुर निवासी नसरुद्दीन, रूपवास निवासी महेंद्र और हरिराम को गिरफ्तार किया है पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविंद्र मीणा अपने मकान में काफी लंबे समय से जुआ खिला रहा था. गिरफ्तार जुआरियों में कई कर्मचारी शामिल हैं.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें