Behror: बहरोड़़ में नेशनल हाईवे संख्या 48 पर दहमी गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा सामने आया, जिसमें दो ट्रेलर की भीषण टक्कर हुई. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान जाम लगने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना बहरोड़ के दहमी गांव के पास शनिवार सुबह 3:00 बजे की है. जयपुर से दिल्ली और दिल्ली से जयपुर जा रहे दो ट्रेलर आमने सामने टकरा गए. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको बहरोड़ के पार्क हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 


यह भी पढे़ं- पैतृक गांव ऊजौली पहुंचा शहीद हवलदार परमानंद यादव का पार्थिव शरीर, उमड़ी भीड़


 


तेज धमाके के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचकर करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ट्रेलरों के केबिन में फंसे चालक और खलासी को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा क्रेन बुलाकर कर दोनों ट्रेलरों को एक साइड कराया.


हाइवे पर लगे जाम को सुचारु रुप से चालू करवाया. मौके पर मौजूद एक बुजुर्ग ने बताया कि दिल्ली से जयपुर जा रहे ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर पार कर दूसरी साइड जा रहे ट्रेलर में टकरा गया, जिससे हादसा हो गया. हादसे में दोनों ट्रेलरों के चालक वह खलासी के बारे मे पता नहीं चल पाया है कि वो कहां के हैं.


Reporter- Jugal Gandhi