Alwar news : शहर में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अलवर पुलिस के द्वारा विशेष गश्त अभियान चलाया गया है. शहर के भगतसिंह सर्किल पर पुलिस की कड़ी नाकेबंदी रही इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी मुस्तैद दिखे. प्रत्येक चौपहिया वाहनों की सघनता से जांच की गई. गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर व चालक के मोबाईल नंबर सहित आने व जाने वाले स्थानों की जानकारी सहित अन्य पुलिसिंग के लिए उपयोगी जरूरी जानकारी रजिस्ट्रर में दर्ज की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- आहोर में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर सिर किया अलग, तनाव के बाद इलाके की इंडरनेट सेवाएं बंद


गौरतलब है की पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के द्वारा जिले के एएसपी, सीओ, एसएचओ सहित पुलिस के उच्च अधिकारियों की अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया था. जिसमे अभियानों की प्रोग्रेस रिपोर्ट, महिला अत्याचार, केस पेडेंसी, रोड़ एक्सिडेंट सहित अवैध शराब को लेकर समीक्षा की गई थी. जिसकी कड़ी के क्रम में शहरभर के विभिंत्र चोराहो पर नाकेबंदी देखने को मिली. शहर के भगत सिंह सर्किल पर नाकेबंदी में तैनात कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक इलियास ने बताया की शहर के विभिन्न चौराहों में हॉट स्पॉट जगहों पर पुलिस की ओर से रात्रि कालीन गस्त में नाकेबंदी की गई है  


इस दौरान चौपहिया वाहनों के नंबर के अलावा वाहनों की सघन जांच की जा रही है संदीप व्यक्ति या गतिविधि दिखने पर उक्त को चिन्हित कर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. इलियास ने बताया रात्रि के समय मैं बदमाश प्रवृत्ति के लोग ट्रैवल करते हैं साथ ही आपराधिक गतिविधि होने के चांस भी दिन के मुकाबले रात्रि में अधिक होते हैं. जिसे लेकर पुलिस मुस्तैदी से कार्य कर रही है.


REPORTER- ARUN VAISHNAV


यह भी पढ़ें- आज से इन राशियों पर शुभ योग का प्रभाव, शनिदेव की कृपा से ढाई साल तक समृद्धि