Khairthal News: भिवाड़ी में ओलेक्स साइट पर एक नई ठगी की घटना सामने आई है, जिसमें अलीगढ़ के शुभम मिश्रा को शिकार बनाया गया. शुभम ने साइट पर एक फोन देखा और विक्रेता से संपर्क किया, लेकिन इसके बाद उनके साथ ठगी हुई. यह घटना ओलेक्स जैसी साइट्स पर खरीदारी करने वालों के लिए चेतावनी है, क्योंकि ऑनलाइन ठगी की घटनाएं बढ़ रही हैं.

 

भिवाड़ी में ओलेक्स पर ठगी का एक और मामला सामने आया है, जहां शातिर बदमाशों ने एक युवक को लुभावने मेसेज भेजकर झांसे में लिया और 23,500 रुपये की ठगी कर ली. ठगों ने युवक को भिवाड़ी के आलमपुर मंदिर के पास बुलाया और फोन खरीदने के लिए उसे पैसे ट्रांसफर करवाए. इसके बाद, उन्होंने युवक को आधारकार्ड की फोटो कॉपी करवाने के लिए भेज दिया और रफूचक्कर हो गए. पीड़ित युवक ने बताया कि ठगों ने उसे अपनी कार में बैठाकर आलमपुर मंदिर के पास लेकर आए और फोन दिए बगैर ही पैसे लेकर फरार हो गए. यह घटना ऑनलाइन ठगी की बढ़ती घटनाओं को दर्शाती है और लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.

 

भिवाड़ी में ओलेक्स पर ठगी का शिकार हुए युवक शुभम मिश्र ने अपनी दर्दनाक कहानी साझा की. उन्होंने बताया कि ठगों ने उन्हें 23,500 रुपये की ठगी कर ली, लेकिन जब उन्होंने भिवाड़ी के फेज 3 थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, तो उन्हें हरियाणा के धारूहेड़ा भेज दिया गया, क्योंकि घटना हरियाणा की थी. लेकिन हरियाणा में भी उनकी सुनवाई नहीं हुई और उन्हें वापस भिवाड़ी भेज दिया गया. शुभम ने बताया कि यह घटना उनके लिए बहुत दर्दनाक थी और उन्हें लगता है कि जागरूकता की कमी के कारण ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई लोग ठगी का शिकार हो चुके हैं और ऐसे मामलों में पुलिस की मदद लेना जरूरी है.

 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!