Kherthal Crime News:राजस्थान के भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में स्थित यश मोबाईल की दुकान पर हुई चोरी का भिवाड़ी पुलिस ने महज 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है.चोरी में दो आरोपी शामिल थे जो अपने नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए पहले छोटी चोरी किया करते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 घंटे में ही गिरफ्तारी
 अब जब नशा ज्यादा बढ़ने लगा तो बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. पकड़े गए सोनू और मोनू घरों में सफेदी करने का काम करते थे. लेकिन उससे उनकी नशे की लत का पूरा नही पड़ने से दोनो ने चोरी करना शुरू कर दिया.हालांकि मोबाईल की दुकान में हुई चोरी की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.


50 सीसीटीवी कैमरे की छानबीन
एसएचओ हरदयाल सिंह ने बताया की चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए करीब 50 सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाई, जिन्हे जयपुर से गिरफ्तार कर भिवाड़ी लाया गया.


आरोपियों से गहनता से पूछताछ
वहीं दोनो आरोपी नशे के इतने आदि हो चुके है की इन्हे नशा नही मिलता है तो ये दोनो ही विचलित हो जाते है.हालांकि अभी पुलिस दोनो आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में लगी हुई है.उम्मीद है की इन सोनू मोनू से कुछ और भी खुलासे हो सके.


यह भी पढ़ें:Churu Accident News:सालासर मार्ग पर दो वाहनों की भीषण टक्कर,हादसे में महिलाओं सहित 1 दर्जन घायल


यह भी पढ़ें:भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:EVM स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस प्रत्याशी दामोदर गुर्जर ने लगाई LED,DM और SP ने लिया जायजा