Kishangarh Bas: खैरथल कस्बे के पुलिस थाने में शनिवार शाम सम्पन्न हुई सीएलजी बैठक में सांप्रदायिक सौहार्द बनाये रखने पर जोर दिया गया. डीएसपी अतुल अग्रे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में आगामी त्यौहार रक्षाबंधन, मोहर्रम, स्वतंत्रता दिवस पर क्षेत्र में कोई अनहोनी घटना न हो इस पर सदस्यों को विशेष ध्यान रखने का आग्रह किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इलाके में साइबर ठगी के मामले बढ़ने पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि लोगों को साइबर ठगी से बचने हेतु प्रेरित किया जाए. थानाधिकारी ने बैठक में बताया कि साइबर ठग मोबाइल पर झूठे ओटीपी और लिंक भेजकर बैंक खातों से रकम पार लेते है, जिनसे सजग रहना होगा. उन्होंने साइबर ठगी से बचने हेतु अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने का आव्हान किया है. 


यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल


बैठक में मानव जीवन की भलाई हेतु दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाने और क्षेत्र से गुजरने वाले पदयात्रियों को संस्थाओं की ओर से रिफलेक्टर टेप और हाथ में पहनने वाले बैंड बाटने का आग्रह किया गया. वहीं लाइफ केयर अस्पताल के सामने से अवैध टैक्सी स्टैंड का पिछली बैठक में लिए निर्णय पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाया. 


बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव फतेह मोहम्मद, जसवंत आर्य, सुभाष जांगिड़, सेवक लालवानी, प्रहलाद छंगानी, अशोक महलवानी, सरदार बलबीर सिंह खालसा, पार्षद संजय जाटव, पार्षद प्रतिनिधि टिंकू सरदार, राज सैनी, बुधराम झरियाणा, विजय कुमार, नवीन अग्रवाल, समेत अनेक लोग मौजूद रहे.


Reporter: Jugal Gandhi


अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा


बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां


क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप