Lover Became Murderer: अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के सिहाली कलां गांव में एक बड़ी वारदात सामने आई. यहां घर मे घुसकर अज्ञात बदमाशों ने न सिर्फ चोरी की वारदात को अंजाम दिया बल्कि इस दौरान एक 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या भी कर दी गयी लेकिन हत्या की वजह क्या थी यह सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे.प्रेमिका के पति की हत्या करने के लिए प्रेमिका के ससुराल 25 अगस्त को पहुंचा जहां देर रात घर मे घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या और लूट की वारदात को अंजाम
25 अगस्त की रात को मुंडावर के सिहाली कलां गांव में एक घर मे घुस कर अज्ञात बदमाशों ने 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी पत्नी स्व. रामकिशन यादव की हत्या कर दी. साथ ही घर में लूट की वारदात को भी अंजाम दिया. बदमाश यहां से सोने चांदी के आभूषणों सहित घर मे खड़ा महिंद्रा कम्पनी का ट्रेक्टर भी चोरी कर के ले गए.


आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी खंगाले
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और तहकीकात शुरू की. मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीमों को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी भिवाडी शांतनु कुमार सिंह ने आरोपियों की तलाश के लिए एएसपी जगराम मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. एसएचओ संजय कुमार के साथ जांच में लगी टीम ने गांव में आने जाने वाले रास्तों सहित हाइवे के टोल नाकों के सीसीटीवी खंगाले.


मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की दस्तयाब
आखिर पुलिस को अनुसंधान में सामने आया कि चोरी किया गया महिंद्रा कम्पनी का ट्रेक्टर यूपी के थाना सिम्भावली में देखा गया है. तुरन्त पुलिस टीम को सिम्भावली रवाना किया गया. आरोपियों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने धन्नू पुत्र सुबोध राठी निवासी दरियापुर, दीपक पुत्र ओमवीर यादव निवासी सिम्भावली यूपी को दस्तयाबी कर पूछताछ शुरू की तो मामला हैरान कर देने वाला निकला.


इश्क में ले ली जान
दरअसल मृतका कृष्णा देवी की पुत्रवधू ने एक माह पहले आत्महत्या कर ली थी. उसका पीहर यूपी के सिम्भावली में था और उसके अंकुर नामक युवक से अवैध सम्बंध थे. प्रेमिका द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद वह इसका जिम्मेदार प्रेमिका के पति और उसकी सास को मानता था. वह प्रेमिका के पति की हत्या करने के लिए प्रेमिका के ससुराल 25 अगस्त को पहुंचा जहां देर रात घर मे घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया. इस दौरान पति तो घर पर नहीं मिला लेकिन 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी.


ये भी पढ़ें- पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला


दरअसल अंकुर अपनी प्रेमिका की मौत के बदला लेने के लिये अपने साथी गोल्डी उर्फ गोलू, अक्षय राठी, दिग्वजयसिंह उर्फ दिग्गज एवं दीपक के साथ 25 अगस्त की रात्रि को अक्षय राठी की कार से ही मृतका के घर पर आया. आरोपियों ने अपनी कार को मृतका के घर से कुछ दूरी पर खड़ा कर दिया और पांचों दीवार कूदकर मृतका के घर पर चले गये. अक्षय राठी एवं दीपक अन्दर गेट के पास खड़े होकर निगरानी करने लग गये, तभी मृतका की आंख खुल गई, मृतका ने आवाज दी तो मृतका की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद के घर से सोने-चांदी के आभूषण एलईडी एवं ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


आरोपियों के कब्जे से से सामान बरामद
वारदात करने के पश्चात आरोपी गोल्डी उर्फ गोलू और अंकुर ट्रेक्टर पर और अक्षय राठी, दीपक एवं दिग्गज कार से निकल गए. अक्षय उर्फ चीनू ,दीपक,अंकुर, गोल्डी, विजयसिंह उर्फ दिग्गज पर अपराध प्रमाणित पाए जाने पर अक्षय उर्फ धीनू एवं दीपक को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त ली गई कार आई10 एवं चोरी किये गये आभूषण की बरामदगी की जा चुकी है.


क्राइम की खबरे और भी पढ़ें:


प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को बंधक बनाया, बुरी तरह से मारपीट की, बाल भी काटे


मुंडावर: रात को कुल्हाड़ी-चाकू लेकर घर में घुसा बहू का लवर