Alwar: जिले में रविवार को भाजपा के जरिए आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्ष होने वाले  MODI@20 आयोजित कार्यक्रम में पीएम की उपलब्धियों को गिनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने बताया कि, पीएम के नेतृत्व में आज देश आगे बढ़ रहा है, सबका साथ सबका विकास के साथ सबका प्रयास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री रहते अनेको चुनौतियां देखी और उन चुनौतियों में अवसर ढूंढ कर आगे बढ़ते रहे. देश ऐसी अनेको योजनाए है जो आखिरी छोर तक पहुंचाने के प्रयास के तहत सबका साथ, सबका विकास और सबके प्रयास के साथ योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाने का प्रयास मोदी सरकार कर रही है.


इस दौरान राठौड़ ने गहलोत सरकार को भी घेरा. उन्होंने कहा राजस्थान में हालात बिगड़ चुके है. कानून व्यवस्था की पूरे राजस्थान में धज्जियां उड़ रही है, आए दिन प्रदेश में लूट हत्या और बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं क्योंकि पुलिस का इस्तेमाल पॉलिटिकल इंटेलिजेंस के लिए हो रहा है. मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता कर रहे है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है.


कार्यक्रम में जिले के जनप्रतिनिधियों में विधायक संजय शर्मा, पूर्व केबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना, पूर्व विधायक जयराम जाटव, जिला अध्यक्ष संजय नरुका, आर एस एस के विभाग संघ चालक डॉ के के गुप्ता, कवि बलबीर सिंह करुण, सभापति घनश्याम गुर्जर, अशोक गुप्ता सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता हुए शामिल कार्यक्रम का मंच संचालन दीपक पंडित ने किया. कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर हुआ. भाजपा पदाधिकारियों ने कर्नल राज्यवर्धन सिंह का भाजपा का दुपट्टा और माला पहना कर स्वागत किया. कार्यक्रम में महिला कार्यकर्ताओ में शशि तिवाड़ी, पूनम सिंह, मीना सैनी आदि मौजूद रहे .


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी


हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं