Mundawar: शनिवार को मुंडावर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुंडनावाडा कलां के गांव शहजादपुर में निजी वीआईपी नामक स्कूल नीमराणा की बाल वाहिनी के ड्राइवर और कैंडेक्टर की लापरवाही से पीछे से राह चलते वृद्ध को बैक करते हुए टक्कर मार दी. स्कूल बस की टक्कर से जरमल निवासी शहजादपुर उम्र 75 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाकर बस को जब्त कर लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार को नीमराणा के वीआईपी स्कूल की बाल वाहिनी के ड्राइवर और परिचालक ने लापरवाही से बस को चलाते हुए बैक करने पर राह पर चलते हुए राहगीर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही राहगीर की मौत हो गई. गनीमत रही कि बाल वाहिनी में बैठे बच्चों को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 


यह भी पढ़ें - हिंडोली को सीएम ने दी 1500 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, ERCP को लेकर केंद्र पर बरसे गहलोत


मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस प्रशासन और परिवहन विभाग से निजी बाल वाहिनियों के चालकों की जांच करने सहित हरियाणा राज्य से आ रही बाल वाहिनियों की भी जांच करने की मांग की है. सूचना पर मुंडनवाडा कलां सरपंच दलीप यादव, जसाई सरपंच वीरेंद्र शर्मा और मुंडावर थानाधिकारी संजय शर्मा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की रिपोर्ट मृतक के पुत्र बाबूलाल ने पुलिस को दी है. 


थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि नीमराना के वीआईपी स्कूल के बस चालक और परिचालक की लापरवाही से 30 जुलाई को शहजादपुर में एक वृद्ध को टक्कर मार दी,  जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, जिसको लेकर ग्रामीणों ने स्कूल बस को चालक सहित रोक लिया और पुलिस को सूचना दी गई और मृतक के परिवार वालों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है. 


जिस पर सरपंच दलीप यादव, थाना अधिकारी संजय शर्मा की मौजूदगी में स्कूल संचालक द्वारा आठ लाख रुपये मुआवजा और मृतक के पोतों को निशुल्क स्कूल में पढ़ाए जानें पर ग्रामीणों की सहमति हुई, उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मुण्डावर मोर्चरी में भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है.


Reporter: Jugal Gandhi


अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


खबरें और भी हैं...


बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट


31 जुलाई से शुरू होगी रीवा-उदयपुर स्पेशल ट्रेन, रेल मंत्री दिखाएंगे हरी झंडी, जानें ट्रेन से जुड़ी जानकारी


अनोखी पहल: गाय की मृत्यु पर भारतीय परंपरा के हिसाब से अंतिम संस्कार, लोक गीत गाकर दी गई अंतिम विदाई