Kishangarh Bas: खैरथल कस्बे में फ्रांस में आयोजित शूटिंग वर्ल्ड कप 2022 में दो रजत पदक प्राप्त कर निहाल सिंह यादव पुत्र राजवीर सिंह यादव ने देश कस्बे का नाम रोशन किया. सोमवार की शाम को खैरथल पहुंचने पर अग्रसेन चौक पर कस्बे के नागरिकों ने सम्मान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्रांस में आयोजित शूटिंग वर्ल्ड कप 2022 में दो रजत पदक प्राप्त कर निहाल सिंह यादव पुत्र रघबीर सिंह यादव ने देश और कस्बे का नाम रोशन किया है. निहाल सिंह के सोमवार शाम को खैरथल आगमन पर अग्रसेन चौक मांतोर रोड पर कस्बे के नागरिकों की ओर से सम्मान किया गया. स्वागत समारोह के बाद खुली जीप में विजय जुलूस निकाला गया जो कस्बे के प्रमुख मार्गों से निकलता हुआ निहाल सिंह के निवास हरसोली रोड जोगीवाड़ा पर पहुंचा. 


रास्ते में लोगों ने माला पहनाकर निहाल सिंह का हौसला अफजाई किया. घर पहुंचते ही निहाल सिंह ने दोनों रजत पदक अपनी माता जी को भेंट किए. इस मौके पर आजाद चौधरी, योग गुरु हरिओम सैनी, सोमबीर चौधरी, मुकेश गुप्ता, सुरेश भडाणा, सतीश चौहान, किशन यादव, पुष्करणा ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष ओम प्रकाश माधु, अभिषेक वशिष्ठ, सुमिता, रविता, रीना, आकाश, अमित आदि लोग मौजूद रहे.


Reporter: Jugal Kishor Gandhi


 


यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर आपसे में भीड़े दो पक्ष, दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें