Alwar: नगर परिषद के वार्ड नंबर 49 में नाले के पटाव को लेकर जहां पार्षद ने ठेकेदार पर घटिया सामग्री उपयोग करने का आरोप लगाया है, वहीं, ठेकेदार के बयान ने पार्षदों में हलचल पैदा कर दी है. ठेकेदार ने पार्षद पर कमीशन मांगने का आरोप लगा दिया. मंगलवार को वार्ड नंबर 49 के पार्षद कमला सैनी के नेतृत्व में नाला पटाव में घटिया सामग्री को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला


पार्षद पति और पूर्व पार्षद निरंजन सैनी ने बताया कि वार्ड नंबर 49 में एक माह पहले नाले का पटाव किया गया था. इसमें कातला उस वक्त टूट गया जब रोडीयां डाल रहे थे. उसके बावजूद यह पटाव करते रहे, इस संबंध में जब ठेकेदार को कहा तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की और घटिया सामग्री का उपयोग उस नाले के पटाव में किया. उन्होंने बताया कि जो नाला बनाया है वह 1 फुट ऊंचा है, जिस पर आने-जाने वाले वाहनों के चेंबर टच करते हैं. नागरिकों को असुविधाएं होती हैं. नगर परिषद के अधिकारियों को भी संबंध में अवगत कराया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.


Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप


अधिकारियों ने निरीक्षण भी किया सीमेंट बिल्कुल घटिया लगाई गई है , नाले के ऊपर लेयर बिल्कुल हल्की ले डाली गई है . इससे नाला कभी भी क्षतिग्रस्त हो सकता है. चेयरमैन को भी सूचना दी गई लेकिन कोई बात नहीं हुई. इधर ठेकेदार गोपाल गुप्ता ने बताया कि क्रॉसिंग बनाई गई है, पहले रोल लेवल पर थी लेकिन पार्षद ने उसे तुड़वा दिया और इसको ऊंचा करवा दिया. अगर अब पार्षद विरोध कर रहे हैं तो पहले ही सही था फिर उसको तोड़ा क्यों गया. उन्होंने बताया कि नाली पटाव का काम 15 वार्डों में मेरे ही पास है. उन्होंने इस का विरोध करने पर कहा कि सीधा-सीधा कमीशन का खेल है. वह कमीशन मांग रहे हैं और कोई मामला नहीं है.


रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र


राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश