Alwar News: पति ने पत्नी संग अपने 3 बच्चों का तकिया से घोट डाला गला, फिर अपनी मां से पास जाकर गया सो

Alwar News: राजस्थान के अलवर थानागाजी पुलिस थाना अंतर्गत दुहार चौगान गांव के अंदर तीन बच्चों सहित अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में पति ही आरोपी निकला, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर आरोपी पति का कहना है कि कई दिनों से उसकी अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था और एक लंबे समय से दोनों में कहा सुनी होती थी.

जी राजस्थान वेब टीम Wed, 06 Mar 2024-7:23 pm,
1/5

मिले महिला सहित 3 बच्चों के शव

राजस्थान के अलवर थानागाजी पुलिस थाना अंतर्गत दुहार चौगान गांव में मंगलवार को सुबह 7 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन बच्चों की और एक महिला की हत्या कर दी गई है.  

 

2/5

शरीर पर मिले नीले रंग के निशान

वहीं, सूचना के बाद पुलिस पहुंची और जांच की. वहां मिले शव के शरीर पर नीले रंग के निशान देखकर पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के लिए थानागाजी अस्पताल पहुंची. जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देश के अनुसार, एफ एस एल टीम भी मौके पर पहुंची. 

3/5

पति तेजपाल को संदेह में पकड़ा

पोस्टमार्टम करने के पश्चात अंतिम संस्कार के बाद पति तेजपाल को संदेह में पकड़ा और हॉस्पिटल से ही थानागाजी पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं, पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया. 

4/5

गुस्से में उतारा मौत के घाट

इस वारदात को लेकर आरोपी पति  तेजपाल ने बताया कि उसकी पत्नी अंजू व तेजपाल में किसी बात को लेकर तकरार हो गई थी, जिसके कारण पत्नी ने उसके तकिए की मार दी, जिससे वह आक्रोशित हो गया.  

 

5/5

पड़ोस के कमरे गया सो

पहले तेजपाल ने पत्नी अंजू को तकिए से गला दबा कर मारा. फिर कमरे में सो रहे तीनों बच्चों का भी तकिया से गला दबा करके मार दिया. इसके बाद आरोपी पड़ोस के कमरे में जाकर मां के पास सो गया. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link