Alwar news: अलवर के विजय मंदिर पुलिस थाना ने खान विभाग की टीम के साथ मारपीट करने और राज कार्य में बाधा डालने के मामले में दो महिला सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली और जेसीबी बरामद कर उन पर करीब 1लाख 50 हजार रुपए की पेनल्टी लगाई है. विजय मंदिर थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक निहाल सिंह ने बताया कि थाने के मुकदमा नंबर 39 में दो महिलाओं सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक जेसीबी और एक ट्रैक्टर ट्राली किया जप्त
इसमें रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जटियाना की पहाड़ियों में अवैध खनन की सूचना के बाद खान विभाग की टीम आई थी . खान विभाग की टीम जब गांव में घुस रही थी तो इस दौरान गांव के लोगों ने उनकी गाड़ियों का रास्ता रोककर अवैध खनन में लगे ट्रैक्टर ट्राली को निकाल दिया. इस के बाद खान विभाग की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया. आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से ट्रैक्टर और जेसीबी भी बरामद की है. 



यह भी पढ़ें: स्कूल में छात्रा की बिगड़ी तबीयत,इलाज के दौरान हुई मौत


1 लाख 20 हजार का जुर्माना 
जेसीबी से 1लाख 20 हजार रुपए का जुर्माना किया जाएगा. जबकि ट्रैक्टर पर 27000 की पेनल्टी लगाई गई है .उन्होंने बताया कि यह पहाड़ी उनके घरों के पास ही बनी हुई है. जैसे कोई कार्रवाई होती है. तभी यह ट्रैक्टर ट्राली को अपने घरों में घुसा देते हैं. पत्थर का लदान भी यह घरों में ट्रैक्टर खड़ा कर कर करते हैं जिससे अवैध खनन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाती.



.यह भी पढ़ें:‘स्पर्श कुष्ठ जागरूकता अभियान’,30 जनवरी से 13 फरवरी तक होगा संचालित