Alwar News: रामगढ़ क्षेत्र के कस्बा अलावड़ा में राशन डीलर ने महिला और उसकी बहू के साथ बदसलूकी की. साथ ही राशन डीलर ने दोनों के हाथ पकड़ कर उनको भगाने का प्रयास किया. सरकार के द्वारा खाद्य सुरक्षा में मिल रहा गरीबों का हक लेना सास बहू को भारी पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित परिवार ने इस मामले में एसडीएम नीतू करोल को ज्ञापन सौपा. महिला के बेटे दीपचन्द्र  ने बताया कि खाद्य सुरक्षा का राशन लेने के लिए उसकी मां चंद्रकला और पत्नी बबीता राशन डीलर की दुकान पर राशन लेने के लिए गई थी. राशन डीलर कमरू (पुत्र जुहुरू खान निवासी अलावड़ा) ने उसकी मां और पत्नी को राशन देने से मना कर दिया. जब उन्होंने विरोध किया तो राशन डीलर ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनसे दसलूकी की. उसके बाद दोनों का हाथ पकड़ कर दुकान से नीचे उतार दिया और कहा कि उन्हें राशन नहीं मिलेगा.


दीपचन्द्र  ने बताया कि आरोपी ने दोनों महिलाओं को धमकी दी कि वह राशन डीलर का कुछ नहीं बिगाड़ सकते. वह केवल अपने मिलने वालों को ही दुकान खोलकर राशन देगा. उसकी मां और पत्नी के साथ राशन डीलर ने बदसलूकी है इसलिए रामगढ़ एसडीएम के पास राशन डीलर के खिलाफ ज्ञापन देने के लिए आए.


एसडीएम नीतू करोल ने बताया कि अलावड़ा गांव की महिला व कुछ लोग राशन डीलर के खिलाफ राशन नहीं देने व महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का राशन डीलर के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है.