Alwar Loot News : राजस्थान के अलवर में शहर में आज सुबह दिनदहाड़े एक प्याज व्यापारी के साथ बड़ी लूट की घटना हो गई. हैरानी की बात है कि यह घटना पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई.


अलवर में व्यापारी के साथ लूट की बड़ी घटना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर के एनईबी पुलिस थाना के समीप सानिया हॉस्पिटल के पीछे वाले रास्ते में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक प्याज व्यापारी के सिर पर कट्टे से वार कर उसकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए. जिसमें 7 लाख 34 हजार रुपए थे.


घटना पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी घटी


इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गये. पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल रही है. अलवर की सब्जी मंडी के प्याज व्यापारी रामस्वरूप ने बताया कि करीब 10 बजे हुए अपने घर से निकले थे, उनके पास स्कूटी थी. जिसमें 7 लाख 34000 रखे हुए थे और किसी को पेमेंट करना था.


 7 लाख 34 हजार की लूट


दो दिन पहले ही उन्होंने पेमेंट के लिए बैंक से 20 लाख रुपए निकलवाए थे. आज सुबह घर से निकले तो नाला पार करते ही एक बाइक के साथ तीन जने बैठे हुए थे. जैसे ही मैं उनके पास से निकला तो उन्होंने मुझे रोक लिया. गाड़ी छीनने का प्रयास किया.


जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने अपने हाथ में से कट्टा निकाला और मेरे सिर में वार कर दिया. उन्होंने बताया कि मैं गिरा नहीं लेकिन सिर पकड़ कर खड़ा रहा और वह मेरी स्कूटी छीन कर भाग गए . उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी की डिग्गी में 734000 रखे हुए थे जो किसी को भुगतान करना था.


बदमाशों का पीछा किया लेकिन हो गये फरार


उन्होंने बताया कि मेरा किसी से रंजिश नहीं थी और ना ही कोई किसी पर शक सूबा है और ना ही मैं उनको पहचानता हूं. सभी बदमाश नकाबपोश लगाए हुए थे.


ये भी पढ़ें- Pratapgarh news: यमराज बनकर आई कार, दो भाइयों की हुई मौत, एक की हालत गंभीर


इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई .पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को पहचान कर धर दबोचने का प्रयास कर रही है.