Rajasthan Crime: अलवर शहर के NEB थाना पुलिस ने साल भर से लाखों रुपए लेकर गए मुनीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थाने की हेड कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि 7 जून 2023 को परिवादी मनोज गोयल निवासी NEB हाउसिंग बोर्ड ने मामला दर्ज कराया. इस दौरान पीड़ित ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर स्थित उसकी ट्रक बॉडी की दुकान है. उसके साथ काफी सालों से उसका मुनीम नरेश जादोन काम करता था. काफी बार पीड़ित के पैसे कई शहरों में और कई प्रदेशों में पहुंचाए नरेश ने पहुंचाए.



पीड़ित ने बताया,'' अपने मुनीम को 9 लाख 30 हजार  रुपए देकर फरीदाबाद एक फर्म के पास भेज दिया. तभी मुनीम के मन में पैसों के प्रति लालच आ गया और जाते समय वह उस फॉर्म के पास पहुंचा ही नहीं. मालिक ने काफी फोन किया. मुनीम को काफी तलाश की, लेकिन मुनीम का कोई भी पता नहीं लगा. उसके बाद मलिक ने थाने पर उपस्थित होकर पूरी घटना पुलिस को बताई और मामला दर्ज करवाया.''



पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब आरोपी नरेश जादोन (पुत्र देवी सिंह) जो कि शिवाजी पार्क अलवर का रहने वाला है उसको अलवर शहर के अग्रसेन पुलिया के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी. मामले की जांच की जा रही है.



पढ़िए राजस्थान क्राइम से जुड़ी एक और खबर



राजगढ़ कस्बे के सराय बाजार में ठगों ने नायाब तरीका अपनाकर एक वृद्ध को अपनी ठगी का शिकार बना लिया. वृद्ध  को कूपन स्क्रेच कर झांसा देकर 50 हजार रुपये लेकर ठग फरार हो गए.



राजगढ़ कस्बे के भगत का बास निवासी पीड़ित वृद्ध द्वारका प्रसाद सैनी ने बताया कि वह मेले के चौराहे पर स्कूटी को सही करवाने के लिए जा रहा था. तभी उसे सराय बाजार के समीप एक मोटरसाईकिल सवार ने रोक लिया और कहा कि करीब 3 साल पहले एक तहसीलदार रिटायरमेंट हुआ है. उसका पता बता दो. उसी दौरान एक दूसरा व्यक्ति आ गया. जिसके पास बैग में कूपन थे. कूपन निकालने के बाद वो दोनों आपस मे कूपन स्क्रैच करने लग गए. जिसमे पैसे निकल रहे थे. उन्होंने बैग से कुल पांच कूपन निकाले और कहा कि एक कूपन वृद्ध का है. जिस पर पीड़ित वृद्ध ने कूपन स्क्रैच किया तो साढ़े 4 लाख रुपये निकले.



पीड़ित वृद्ध ने बताया कि ठगों ने कहा कि 50 हजार रुपये लाकर दो इस पर वृद्ध 50 हजार रुपये ले आये. जिन्हें ठग वृद्ध के हाथ से 50 हजार रुपये व स्कूटी की चाबी छीनकर फरार हो गए. जिसकी सूचना राजगढ़ पुलिस को दी. पुलिस सीसीटीवी खंगाल ठगों की तलाश में जुट गई है.