Rajasthan Crime: खैरथल जिले के मुंडावर थाना अंतर्गत पहल गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां चचेरे भाई ने अपने ही भा का कुल्हाड़ी से गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हत्या की खबर के बाद मौके पर ग्रामीणों को भीड़ इकट्ठा हो गई और मृतक के शव को खैरथल के सेटेलाइट हॉस्पिटल में भिजवाया गया. वहीं मौके पर पहुंची मुंडावर थाना पुलिस ने जानकारी जुटाई. हालांकि अभी तक हत्या के कोई ठोस कारणों का पता नहीं चल पाया है.



फिलहाल आपसी घेरलू विवाद की ही बात सामने आई है. बताया जा रहा है की 30 वर्षीय मृतक लोकेश शर्मा गुरुग्राम में काम करता है. अवकाश होने पर अपने गांव आया था, घर का सामान लेकर जब वो बाजार से घर की तरफ जा रहा था तो पीछे से उसके चचेरे भाई ने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर वार कर दिया.



हालांकि इस घटना के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में अब मुंडावर थाना पुलिस लग लगी हुई है.



पढ़िए अलवर की एक और खबर


अलवर शहर के एनईबी थाना अंतर्गत स्थानीय 60 फीट रोड निवासी 22 वर्षीय विष्णु शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 



जानकारी के मुताबिक, रामनगर निवासी 22 वर्षीय विष्णु शर्मा का विवाह 4 महीने पहले ही हुआ था. उसकी पत्नी भी करीब डेढ़ महीने की गर्भवती है. मंडी में मजदूरी करने वाला विष्णु शराब का आदी था. उसने किसी बात को लेकर अपनी दादी पर बोर्ड फेंक कर मारा.



जिससे दादी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया. परिजन जहां दादी को लेकर अस्पताल जा चुके थे. वहीं 2 घंटे बाद ही विष्णु ने डर की वजह से शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.