Rajasthan Crime: अलवर के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार देर रात 30 साल की विवाहिता की मौत हो गई. पीहर पक्ष ने विवाहिता की हत्या का आरोप ससुराल पक्ष पर लगाया है. मृतक महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार मृतक महिला के भाई इकबाल खान ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के बनजीरका गांव में करीब 10 साल पहले उसकी बहन सेखुना की शादी हुई थी. कुछ दिनों बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के चलते उसके साथ मारपीट की. साथ ही महिला को डराने धमकाने लगे. कई बार समझाइश के बाद भी ससुराल पक्ष के वह लोग नहीं माने और सेखुना के साथ मारपीट करते रहे. 



मृतक महिला के भाई ने आरोप लगाया कि उसके बहन के ससुराल के लोगों ने सेखुना को जान से मारने की धमकी भी दी और बोलेरो गाड़ी की डिमांड करते रहे.



मृतक महिला के भाई ने बताया किशुक्रवार देर शाम भी सेखुना ने अपने भाइयों को फोन के माध्यम से सूचना दी,'' भाई मुझे यहां से ले जाओ.ये लोग मुझे जान से मार देंगे.'' 



इस दौरान मृतक महिला के भाई ने उसको फोन पर जवाब दिया कि रात की बात है कल सुबह ले जाएंगे, लेकिन शुक्रवार देर रात सूचना मिली कि सेखुना की मौत हो गयी है.



मृतक महिला के भाई का कहना है कि उन्हें आशंका है कि सेखुना की मौत नहीं उसकी हत्या की गई है. जब मृतक महिला के परिजन मौके पर पहुंचे तो ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति मौके पर नहीं मिला. जहां उन्हें सेखुना मृत अवस्था में मिली थी. मामले की शिकायत बगड़ तिराहा थाना में दर्ज कराई गई है.  सेखुना का पोस्टमार्टम भी मेडिकल बोर्ड से किया जा रहा है. सेखुना के दो बच्चे है एक लड़का व एक लड़की.



रामगढ़ CO सुनील ने बताया कि देर रात बगड़ तिराहा थाना में विवाहिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया. ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसकी जांच पड़ताल गहनता से की जा रही है. अभी तक महिला की मौत  के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.