Rajasthan Crime News: थानागाजी उपखंड के भीकमपुरा में बलवास मार्ग पर बने जोहड़ में गौवंश का आधा हिस्सा मिलने से सनसनी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्लास्टिक के कट्टे के अंदर गौवंश का सिर मिला है.वहीं गौवंश का नीचे का हिस्सा पूरा गायब था .सुबह जब ग्रामीण शौच करने के लिए गए तो जोहड में गौवंश कटा हुआ सर तैरता देखा. 



ग्रामीणों ने देखा कि गौवंश का कुछ अवशेष है. ग्रामीणों के द्वारा थानागाजी थाना अधिकारी राजेश मीणा को मामले से अवगत करवाया गया. मौके पर पुलिस पहुंची और जोहड़ में से कट्टे को निकलवाया. पुलिस को कट्टे में गौवंश का कुछ अवशेष मिला था जो सींग और गर्दन का था. बाकी के नीचे का हिस्सा कहीं भी नहीं मिला. इस मामले पर थाना अधिकारी से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गौवंश का अवशेष जरूर मिला है. फिर भी पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है.



तिजारा विधायक महंत बालक नाथ ने कहा सरकार को ठोस कानून बनना चाहिए. उन्होंने कहा सरकार ठोस कानून बनाए और पुलिस एक कार्य योजना बनाकर काम करें .जिससे गोकशी और तस्करी करने वाले गौ तस्करों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. 



महंत बालक नाथ ने कहा, ''हम सरकार में बात रख रहे हैं और सरकार इस पर काम भी कर रही है. जो लोग गोकशी और गौ मांस का सेवन कर रहे हैं हमारे ही क्षेत्र में उन सभी पर पाबंदी लगनी चाहिए. मामला मेरे संज्ञान में आ चुका है. मैं अभी थाना अधिकारी और SP से बात कर पूरे मामले की जानकारी लेकर इस मामले में लिप्त लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करूंगा.''