Rajasthan News: अलवर बहरोड़ सड़क मार्ग पर डहरा टोल प्लाजा से महज कुछ ही दूरी पर सड़क के टूटने से बने गड्ढे हादसों को न्योता दे रहे हैं. टोल प्लाजा कंपनी की ओर से पूरा टोल वसूलने के बाद भी जर्जर हो चुकी सड़क की मरम्मत नहीं की जा रही है. ऐसे में वाहन चालक अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं. उन्हें टोल देने के बाद भी गड्ढों भरी सड़क पर सफर तय करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़को पर बने गड्ढे दे रहे हादसों को न्योता 
अलवर से बहरोड़ जाने वाली सड़क से हर दिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है. सड़क की हालत इस समय काफी खराब हो चुकी है. अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि सड़क कई जगह उखड़कर गड्ढों में तब्दील हो गई है. ऐसे में आवाजाही करने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. साथ ही सड़क पर जगह-जगह गड्ढे होने से लोगों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है. वहीं, टोल प्लाजा कंपनी वाहन चालकों से टोल वसूल रही है, लेकिन सड़कों की मरम्मत पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है. 


टोल वसूलने के बाद भी नहीं हो रही सड़कों की मरम्मत 
अलवर से बहरोड़ जाने वाले वाहनों से टोल प्लाजा कंपनी टोल टैक्स वसूल रही है. इसके बावजूद वाहन चालकों को सुविधा नहीं दी जा रही है. इसकी हकीकत टोल प्लाजा के समीप व कस्बा डहरा में सड़क पर कई जगह बड़े गड्ढे हो गए हैं. लोगों का कहना है कि जब भी टोल कंपनी पर ऊपर से दबाव आता है, तो रोड की मरम्मत के नाम पर खानापूर्ति कर दी जाती है. कंपनी जब टोल वसूलती है, तो सड़क की मरम्मत भी जल्द कराना चाहिए.


रिपोर्टर- स्वदेश कपिल


ये भी पढ़ें- Barmer: पाला पड़ने से खेतों खड़ी जीरे की फसल हुई बर्बाद, कर्ज में डूबे किसान परेशान