Ramgarh: पिता की इच्छा पूरी करने के लिए बेटा अपनी दुल्हन को लेकर गांव आया. हालांकि पिता अब इस दुनियां में नही है पर उनकी इच्छा थी कि हेलीकॉप्टर में मेरे बेटे की दुल्हन बेटा लेकर आए, उसे ध्यान रखते हुए बेटे ने अपनी शादी में झुंझनु से अलवर हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लाकर पिता की इच्छा को पूरा किया. हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई. प्रशासन को हेलीपैड पर भीड़ कंट्रोल करने में मशक्कत करनी पड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर जिले के नौगांवा तहसील के तुषार सोनी अपने पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए अपनी दुल्हन अनिष्का को हेलीकॉप्टर से नौगावा लेकर आए. नौगावा तहसील के तुषार सोनी का विवाह झुंझुनू के सिंघाना की अनिष्का के साथ संपन्न हुआ. विवाह के पश्चात अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से नौगावा लाकर उन्होंने अपने पिता की इच्छा पूरी की. 


साथ ही दूल्हे तुषार सोनी के चाचा राजेंद्र सोनी ने बताया कि उनके भाई स्वर्गीय मोहन सोनी की इच्छा थी कि जब उनके पुत्र बड़े हो तो उनकी पुत्रवधू हेलीकॉप्टर से आए. तुषार के पिता मोहन सोनी तो अब इस दुनिया में नहीं रहें, लेकिन अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए बेटे ने हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को घर लाने की ठान ली.


आपको बता दें कि 4 नवंबर को विवाह के पश्चात दुल्हन अनिष्का को झुंझनु से हेलीकॉप्टर से नौगांवा लाया गया. दुल्हन अनिष्का ने बताया कि उन्हे बहुत खुशी हो रही है कि वो हैलीकॉप्टर से अपने ससुराल आयी है. उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वो इस तरह से अपने ससुराल जाएंगी. हैलीकॉप्टर ने झुंझनू के सिंघाना से नौगावा की दूरी लगभग 30 मिनट में तय की.


साथ ही हेलीकॉप्टर देखने के लिए नौगावा तहसील वासियों का हुजूम उमड़ पड़ा. लोगों में हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही. इस दौरान पुलिस प्रशासन सहित अन्य विभाग पूरी तरह से मुस्तैद रहें. राजेंद्र सोनी ने बताया कि नौगावा तहसील में 29 वर्षों बाद हेलीकॉप्टर आया है. 29 वर्ष पहले जैन समाज के पंचकल्याण समारोह के दौरान हेलीकॉप्टर आया था. एक बार फिर गांव में आये हेलीकॉप्टर से व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही.