Rajasthani Bahu Anju in Pakistan : भिवाड़ी की अंजू पाकिस्तान में अपने प्रेमी के पास है. दोनों एक साथ एक घर में रहते हैं. पाकिस्तानी पुलिस एजेंसियों ने अंजू से पूछताछ की. इस दौरान अंजू के पास में मिले सभी दस्तावेज सही पाए गए. अंजू एक माह के विजिटिंग वीजा पर पाकिस्तान गई है. 21 अगस्त तक पाकिस्तान में रहेगी. अंजू को पाकिस्तान पुलिस की तरफ से सुरक्षा दी गई है. सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने तीन बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा सचिन के पास पहुंची थी. उसके बाद भिवाड़ी की अंजू अपने दो बच्चे व पति को छोड़कर पाकिस्तान अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास पहुंची. यह मामला इंटरनेशनल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत की सुरक्षा एजेंसियां व पुलिस अंजू के परिजनों से पूछताछ कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान पुलिस अधिकारियों खुफिया एजेंसियों ने अंजू से पूछताछ की. इसके बाद  बाला के DPO (डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर) मोहम्मद मुश्ताक़ ने बयान जारी करते हुए कहा कि अंजू के पास सभी दस्तावेज सही हैं. 21 अगस्त तक वो पाकिस्तान में रहेगी. उसके बाद उसका वीजा समाप्त होगा. पुलिस की कस्टडी में अंजू को भारत की सीमा पर छोड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि अंजू के पास मिले सभी दस्तावेज सही है. कानूनी तरह से वो पाकिस्तान में हैं. साल 2022 में उन्होंने पाकिस्तान एंबेसी दिल्ली कार्यालय में पाकिस्तानी वीजा के लिए अप्लाई किया था.


एसपी ने कहा कि नसरुल्ला उसके परिजनों का यह फैसला होगा कि वो दोनों एंगेजमेंट करेंगे या शादी करेंगे. पुलिस को पाकिस्तान सरकार की तरफ से हर संभव मदद उपलब्ध कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए हादसे सुरक्षाकर्मी अंजू की सुरक्षा में तैनात कर दिए गए हैं. उनकी निजता को ध्यान में रखते हुए सभी काम किए गए हैं. वीजा समाप्त होने के बाद उनको वापस भारत भेजा जाएगा.


ये भी पढ़ें- 


Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?


Rajasthan News: बारिश के कारण राजस्थान समेत देशभर में फैल रहा आई फ्लू, आंखों के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी