Rajasthani Bahu Anju in Pakistan : भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसाइटी में रहने वाली 35 वर्षीय अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए गत 20 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई और उसने वहां जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया, 1 दिन पहले ही नसरुल्लाह और अंजू की सगाई कि पुख्ता सूचना भी आ गई है और वीडियो पाकिस्तान से रिलीज किए गए. गत 20 जुलाई से लेकर 25 जुलाई तक अंजू के विषय में चल रही सभी अटकलों पर विराम लग चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन वहीं दूसरी तरफ अंजू का परिवार टेरा एलिगेंस सोसाइटी से सोमवार दोपहर को माइग्रेट कर गया. अंजू के पति अरविंद अपने दोनों बच्चों को लेकर कहीं चला गया है उसकी किसी को भी कोई सूचना नहीं है. वही इस विषय में ना तो स्थानीय पुलिस कुछ बता पा रही है और ना ही अन्य एजेंसियों के कोई अधिकारी कुछ बोल रहे हैं.


वहीं अरविंद का साला डेविड भी जो गत 1 महीने से अरविंद के पास भिवाड़ी में ही रह रहा था वह भी अपनी पत्नी को लेकर अपने गांव एमपी ग्वालियर चला गया है लेकिन अभी अरविंद और उसके दोनों बच्चों का कहीं भी कोई पता नहीं चल पा रहा है. इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार को पाकिस्तान से अंजू का एक वीडियो आया और उसमें अंजू ने भारत आने की बात कही तो इसको लेकर भिवाड़ी के हिंदूवादी संगठन इसके विरोध में उतर आए हैं.


बुधवार को टेरा एलिगेंस सोसाइटी के सामने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता इसके विरोध में उतरे और सोसाइटी के सामने ही धरना प्रदर्शन करते हुए अंजू को किसी भी सूरत में भारत नहीं आने की नसीहत दे डाली. अब देखना यह होगा कि 2 देशों के बीच चल रहा यह प्यार का ड्रामा कब समाप्त होता है.


ये भी पढ़ें- 


पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा


Jhunjhunu: राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित