Bansur: बानसूर में एक रोडवेज बस चालक ने शराब के नशे में बस को दौड़ाई, रोडवेज बस अलवर जाने की बजाय अमर बाबा गिरधारी दास महाराज मंदिर के गेट में घुसाई. सवारियों में भय का माहौल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बानसूर में एक रोडवेज बस चालक ने शराब के नशे में रोडवेज बस को नशे में दौड़ाई, जिससे बस में बैठी सवारियों में भय का माहौल हो गया. वहीं रोडवेज कोटपूतली से चलकर अलवर की ओर जाना था तभी बानसूर पहुंचने के बाद रोडवेज बस चालक ने शराब के नशे में रोडवेज बस को अमर बाबा गिरधर दास महाराज के मंदिर के गेट में घुसा दिया. गनीमत रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. 


यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट


नहीं हुआ कोई हादसा
वहीं, बस रुकने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई और लोग बस से उतर कर नीचे आए. लोगों ने रोडवेज बस चालक को खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद बानसूर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. लोगों ने बताया कि बस चालक ने शराब के नशे में बस को दौड़ा रखा था. गनीमत रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल करवाने के लिए बानसूर सीएससी लाया गया. वहीं, बानसूर पुलिस ने इसकी सूचना रोडवेज विभाग के उच्च अधिकारियों को दी तथा रोडवेज बस को थाने ले जाया गया. वहीं रोडवेज बस में बैठी सवारियों में एक भय का माहौल हो गया और लोगों की भीड़ भी मौके पर बड़ी संख्या में जमा हो गई. लोगों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में होने के चलते कहीं पर भी बस नहीं रोक रहा था, जिससे बस में बैठी सवारियों में दहशत बन गई.


चालक पर कार्रवाई की मांग
रोडवेज बस चालक को शराब के नशे में होने के चलते उसका मेडिकल करा कर थाने ले जाया गया. वहीं, पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. बस में सवार सवारियों को दूसरी बस में बैठा कर अपने गंतव्य स्थान की ओर भेजा गया देखा जाए तो रोडवेज बस चालक तथा परिचालक अपनी मनमर्जी करते हैं और शराब के नशे में बस चलाते हैं लेकिन इन पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती, जिससे कभी भी कोई भी बड़ा हादसा होने का अंदेशा बना रहता है. लोगों ने रोडवेज के अधिकारियों से ऐसे चालक तथा परिचालक पर कार्रवाई की मांग की है.


Reporter- JUGAL KISHOR


यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.