Mumbai delhi expressway Accident: अलवर से गुजरने वाले दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.हर दिन इस हाईवे पर सड़क हादसा हो रहा है.ऐसा ही मामला बीती रात देखने को मिला.जहां स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने मारुति आर्टिका गाड़ी को टक्कर मार दी.मारुति अर्टिगा में बैठे करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल के परिजन बबलू ने बताया कि वह लोग दिल्ली के राजौरी गार्डन के रहने वाले है.सभी लोग दिल्ली से भरतपुर घूमने के लिए आए थे.भरतपुर से दिल्ली अपने निवास राजोरी गार्डन जा रहे थे. तभी दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हरियाणा में आते ही उनकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया.उन्होंने हाईवे के हेल्पलाइन नंबर को कॉल किया. हेल्पलाइन कर्मी मौके पर पहुंचे और पैसे लेकर पेट्रोल लेने चले गए. 


इतनी देर में पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी.बताया जा रहा है की स्विफ्ट डिजायर कार चालक नींद में था और उसको अचानक झपकी लग गई और गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई.जिसमे पांच लोग घायल हो गए .


पांचों घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया .जहां पर उनको प्राथमिक उपचार दिया गया.जिसमे तीन लोगो के अंदरूनी चोट लगी है और दो लोग घायल है.जिन का इलाज चल रहा है .घायलों में पवन,कृष्णपाल,खुशबू ,क्रांति ,नितेश यह लोग एक ही परिवार के हैं. फिलहाल सभी घायलों का सामान्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.


Reporter- Arun Vaishnav


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम विभाग का अलर्ट, इन 11 जिलों में होगी भारी बारिश