Alwar: जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा के राजगढ़ कस्बे के राजकीय महाविधालय में छात्रसंघ के चुनाव शांतिपूर्ण रूप सम्पन्न हुए. छात्रसंघ चुनावों को लेकर सुबह से ही छात्र-छात्राओं का कॉलेज परिसर से करीब 200 मीटर की दूरी पर लगे बेरिकेट्स के आसपास एकत्रित होने शुरु हो गया था. चुनाव प्रत्याशी वोट डालने आने वाले वोटरों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील व मान मनुहार करते नजर आये. मुख्य निर्वाचन अधिकारी पीएम मीणा ने बताया कि महाविधालय में प्रातः 10 बजे तक 10 प्रतिशत, 12 बजे तक 29.56 मतदान हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बागीदौरा: जुआ सट्टे पर पुलिस की कार्रवाई, 9 जुआरी गिरफ्तार, 38 हजार रुपये बरामद


उन्होंने बताया कि कुल 4583 में से 1779 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया एवं कुल 38.81 प्रतिशत मतदान रहा. छात्रसंघ चुनावों के दौरान पुलिस के पुख्ता प्रबंध किये गये. वहीं व्यवस्थाओं को लेकर चुनाव के दौरान कॉलेज परिसर तक वाहनों के प्रवेश पर रोक के लिये महाविधालय क्षेत्र के पंचायत समिति व टहला मार्ग पर बैरीकेट्स लगाये गये. चुनाव के दौरान विडियोग्राफी व मतदान केन्द्र पर परिचय पत्र के साथ ही प्रवेश दिया गया.


कार्यवाहक एसडीएम अनिल सिंघल ने बताया कि चुनाव के दौरान पूर्ण शांति व्यवस्था बनाये रखने तथा निष्पक्ष चुनाव के लिये पुलिस प्रशासन की ओर से सुबह से पुलिसकर्मियों का भारी जाप्ता तैनात रहा. प्राचार्य डॉ. राव सज्जन सिंह ने बताया कि 27 अगस्त को मतगणना, परिणामों की घोषणा व विजयी उम्मीदवारों का शपथ ग्रहण कराई जाएगी. इस मौके पर डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल, तहसीलदार जुगीता मीणा, थानाधिकारी दयाचंद सहित टहला, रैणी थाना, पुलिस लाईन का जाब्ता मौजूद रहा.


अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


अन्य खबरें


इंस्टाग्राम पर युवक से हुई दोस्ती, दिया नौकरी का झांसा, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप