Suicide in Alwar: अलवर कोतवाली थाना अंतर्गत स्कीम नंबर दस में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था
मृतक के पिता घनश्याम शर्मा ने बताया की उनका बेटा यशवंत शर्मा अलवर के स्कीम नंबर दस में अकेला रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. मृतक का पूरा परिवार बालेटा में रहता था और यशवंत स्कीम नंबर 10 बी में चाचा के मकान पर अकेला रहता था.


तीन महीने पहले बड़े भाई ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
सबकुछ ठीक चल रहा था, रोजाना सामान्य बात होती थी. कल गांव में अलवर से फोन आया कि जल्दी आ जाओ यशवंत ने फांसी लगा ली है. यहां आने पर घटना के बारे में जानकारी ली और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. मृतक यशवंत शर्मा बालेटा का निवासी था और अनमैरिड था मृतक यशवंत पांच बहन भाई थे जिसमे यशवंत के बड़े भाई ने तीन महीने पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


ये भी पढ़ें- बानसूर में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड से पहले किया ये काम


पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा
वहीं एएसआई इशराक खान ने बताया कि थाने पर सूचना मिली की स्कीम नंबर 10 में एक मकान के अंदर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उनके से नीचे उतारा और राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं परिजनों को सूचना दी गई और आज परिजनों के आने के बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते युवक यशवंत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था और अपने चाचा के मकान में अकेला रहता था.