Alwar: अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र के टीटपुरी गांव में एक ढाबे पर खाना खिलाना मालिक को भारी पड़ गया. ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसे नहीं देने को लेकर ढाबा संचालक और खाना खाने आए लोगो के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि ढाबा संचालक पर करीब 7 लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें होटल संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. होटल संचालक का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः   Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की अधिसूचना जारी, 22 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति चुना जाना तय


घायल के परिजनों ने बताया कि घायल राम भरोसी निवासी सलीमपुर का रहने वाला है और इसने टीटपूरी गांव में मीना ढाबा खोल रखा है. ढाबे पर रोज करीब सात आठ लोग शराब पीकर फ्री में खाना खाने के लिए आते थे और पैसे मांगने पर ढाबा संचालक से लड़ाई झगड़ा करते थे. घटना के दिन भी वे लोग आये और फ्री में खाना खाकर जाने लगे, तो ढाबा मालिक ने पैसे मांगे जिस पर उन लोगों ने लाठी डंडों से ढाबा मालिक को बुरी तरह पीटकर गंभीर घायल कर दिया.


घायल के परिजनों ने बताया कि करीब सात लोग जिसमें राजेश शर्मा, नरेश शर्मा, सोनू और भुवनेश सहित अन्य तीन साथियों के साथ शराब पीकर खाना खाने आए और खाना भी खा लिया. उसके बाद होटल संचालक ने जैसे ही इन लोगों से पैसे मांगे तो राजेश, नरेश, सोनू और भुवनेश ने मिलकर लाठी-डंडों से राम भरोसी पर हमला कर दिया. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. 


अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


यह भी पढ़ें: