Alwar: अलवर जिले में बीते 24 घंटों से लगातार बारिश के कारण मौसम सुहाना हो गया है, जिसके कारण लोग पिकनिक मनाने के लिए घरों से बाहर निकलने लगे है. लेकिन एगर आप पिकनिक मनाने के लिए  सिलीसेढ़ और गरवाजी जा रहे हैं तो रोड पर जाते समय संभलकर वाहन चलाए. उस और जाती हुई सड़क पर डामर बन गई है पर पुलिया का काम  अभी भी अधूरा पड़ा हुआ है. वहां सड़क की खुदाई कर छोड़ दी है. यह हादसे का कारण बन सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है


यहां करीब 14 किलोमीटर की सड़क को डामर सड़क बना दी गई है. लेकिन पुलिया व पानी बहने के मार्ग पर सीसी सड़क को नहीं बनाया गया है.इस रास्ते पर नई सड़क बनाने के लिए 8-9 महीने पहले काम शुरू हुआ है. इस क्षेत्र में आने वाली पुलियाओं के ऊपर बनी सड़क को खुदाई कर छोड़ दिया गया है. 3 किलोमीटर तक पुलिया व सड़क के कई भागों में काम अधूरा है.


 क्योंकि पीडब्ल्यूडी को मुख्यालय से बजट नहीं मिला. जिसके कारण काम प्रभावित हुआ है. डामर सड़क बनाने का काम अधिकांश रूप से पूरा हो चुका है. तेज बारिश होने के कारण पुलिया कभी भी गिर सकती है लेकिन प्रशासन का भी ध्यान नहीं है.


वही वहां के स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है और प्रशासन से जल्द से जल्द पुलिया बनाने को कहा है अगर पुलिया नहीं बनी तो यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें