Mundawar : राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर में स्थानीय थाना पुलिस ने रामसिंहपुरा में एक शख्स के अपहरण और हत्या कर साक्ष्य मिटाने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर शव डालने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी के बताया कि थाना इलाके के रामसिंहपुरा निवासी सुमन देवी जांगिड़ पत्नी लालाराम ने 29 जून को मामला दर्ज कराया था, की 28 जून की रात वो अपने पति लालाराम के साथ नोहरे में सोई हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात करीब 11 बजे नोहरे की दीवार फांदकर चार लोग आये और जिन्होंने दोनो के साथ मारपीट करते हुए उसका गला दबा कर बेहोश कर दिया. इस बीच उसके पति लाला राम का अपहरण कर लिया गया. जिसमें गांव के हरीओम जाट पुत्र समशेर , जोनी पुत्र शमशेर, साहिल मेघवाल पुत्र रामपत, विजय शर्मा पुत्र लीलाराम निवासी रामसिंहपुरा पर संदेह होने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वही घटना से पूर्व गांव के ही रिशाल पुत्र जगराम जाट ने जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.


पुलिस ने अपहरण संबंधी प्रकरण की जांच में जानकारी मिली कि रेवाड़ी के भालकी माजरा के समीप रेलवे ट्रैक पर हत्या कर शव मिला है. जिस पर रेलवे थाना पुलिस से संपर्क कर जांच में मृतक रामसिंह पुरा निवासी लाला राम का ही शव होने की पहचान हुई. जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को रामसिंह पुरा निवासी हरीओम पुत्र समशेर जाट, हकीकत उर्फ डीके पुत्र लालसिंह और हरियाणा के रासियावास निवासी योगेश उर्फ योगी पुत्र हरिप्रसाद , सचिन उर्फ रावण पुत्र सूरजभान को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें अपहर्त लाला राम के पुत्र से रंजिश के चलते अपहरण कर हत्या को अंजाम देना कबूल कर लिया. पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए. अन्य जानकारी जुटाने की कारवाई शुरू कर दी है.


आपके जिलें की खबरों के लिए यहां क्लिक करें